Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

विधानसभा अध्यक्ष ने पुराने विधानसभा में 30 बेड का ऑक्सीजन युक्त कोविड-19 हॉस्पिटल खोले जाने का निर्देश दिया

- Sponsored -

- Sponsored -

रांची, 01 मई झारखंड विधानसभा के अध्यक्ष रबीन्द्र नाथ महतो ने धुर्वा स्थित पुराने विधानसभा में 30 बेड का ऑक्सीजन युक्त कोविड-19 हॉस्पिटल खोले जाने का निर्देश दिया है।
वर्तमान परिवेश में जिस प्रकार से विभिन्न अस्पतालों एवं सरकारी मेडिकल तथा प्राइवेट मेडिकल सेंटर में कोविड-19 रोगियों का इलाज के लिए ऑक्सीजन युक्त बेडो की कमी देखी जा रही है और इसी को ध्यान में रखते हुए यह दिशा निर्देश जारी किया गया है।
आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को बताया कि पिछले एक सप्ताह में सभा सचिवालय के तीन कर्मीयों का असामयिक निधन भी कोविड-19 से हुआ। विधानसभा सचिवालय के संयुक्त सचिव रंजीत कुमार ने झारखंड सरकार के स्वास्थ्य सचिव एवं आपदा प्रबंधन विभाग के सचिव को अध्यक्ष का निर्देश से अवगत कराते हुए जल्द से जल्द पुराने विधानसभा में 30 बेडो का कोविड-19 के लिए ऑक्सीजन युक्त अस्पताल के निर्माण एवं जीवन रक्षण औषधियां उपलब्ध कराए जाने के लिए पत्र लिखा है।
उल्लेखनीय है कि कोविड-19 के संक्रमण का प्रकोप के रोकथाम एवं इलाज के लिए अध्यक्ष के दिशा निर्देश पर पूर्व से ही नए झारखंड विधानसभा में कोविड-19 कंट्रोल सेंटर का गठन कर कोविड-19 इलाज एवं

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.