Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

यह बंगाल की जीत है: ममता। प्रधानमंत्री मोदी ने दी ममता को जीत की बधाई

पश्चिम बंगाल में @ AITCofficial की जीत के लिए ममता दीदी को बधाई। केंद्र लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और COVID-19 महामारी को दूर करने के लिए पश्चिम बंगाल सरकार को हर संभव समर्थन देना जारी रखेगा। मैं पश्चिम बंगाल की अपनी बहनों और भाइयों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमारी पार्टी को आशीर्वाद दिया है। पहले की नगण्य उपस्थिति से, भाजपा की उपस्थिति में काफी वृद्धि हुई है। भाजपा जनता की सेवा करती रहेगी। मैं चुनावों में उनके उत्साही प्रयास के लिए प्रत्येक और हर कारीगर की सराहना करता हूं।

- Sponsored -

https://youtu.be/IYOOKmSHQsc

कोलकाता, 02 मई(वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को राज्य के चुनावी नतीजों पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा“ यह बंगाल की जीत है।”

- Sponsored -

सुश्री बनर्जी ने चुनावी नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि यह बंगाल की जीत है और सभी लोगों को कोविड संबंधी प्रोटोकाल का पालन करना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि वह शाम छह बजे के बाद प्रेस को संबोधित करेंगी।

सुश्री बनर्जी ने कहा“ अभी किसी तरह का कोई विजयी जुलूस नहीं निकाला जाएगा और इसके बारे में बाद में फैसला लिया जाएगा।”

- Sponsored -

राज्य में तीसरी बार सत्ता संभालने जा रही सुश्री बनर्जी ने तृणमूल कार्यकर्ताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं से घर जाने तथा कोविड से लडने का आह्वान किया।Screenshot 20210502 193516 TwitterScreenshot 20210502 193443 Twitter

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.