Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

भ्रष्टाचार के नए-नए मिशाल कायम कर रही हेमंत सरकार : दीपक प्रकाश

- Sponsored -

रांची: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) प्रारंभिक परीक्षा मेधा घोटाले में आयोग पर नियमो के उल्लंघन का आरोप लगाया और कहा कि राज्य की हेमंत सोरेन रोज भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है।

श्री प्रकाश ने रविवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हेमंत सरकार भ्रष्टाचार के रोज नए मिशाल कायम कर रही है। उन्होंने कहा कि युवा विरोधी, रोजगार विरोधी राज्य सरकार मेधावी और प्रतिभावान छात्रों का शोषण कर रही है। जेपीएससी पीटी घोटाला राज्य सरकार के इशारे पर हुआ है। यहां सरकार समर्थित घोटाला का इतिहास रचा जा रहा है।

- Sponsored -

भाजपा नेता ने कहा कि जेपीएससी ने अपने नियमावली के धारा 30 का खुल्लम खुल्ला उल्लंघन किया है। जिसमे परीक्षाओं में पूरी पारदर्शिता, सभी परीक्षार्थियों के ओएमआर शीट को सार्वजनिक करने का उल्लेख है, लेकिन राज्य के लिये दुर्भाग्य की बात है कि आयोग के अध्यक्ष ही अपनी नियमावली को अनावश्यक बता रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि दाल में काला नही बल्कि पूरी दाल ही काली है।

श्री प्रकाश ने पीटी परीक्षा में छात्रों के क्रमवार उत्तीर्ण होने के सवाल पर जेपीएससी अध्यक्ष के जवाब के संबंध में कहा कि इसे अपरिहार्य कारण बताना और रिजल्ट को औपबंधिक बताना छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ है। भाजपा नेता ने कहा कि यह प्रोविजनल रिजल्ट क्या होता है इसे स्पष्ट करें आयोग के अध्यक्ष।कहा कि बीसी2 कोटे का कटआॅफ मार्क्स 252 है फिर इस श्रेणी में 230 अंक लाकर कोई अभ्यर्थी कैसे पास हो गया।

- Sponsored -

श्री प्रकाश ने जेपीएससी पीटी घोटाला की जांच अध्यक्ष द्वारा करने की बात को हास्यास्पद बताया और कहा कि दूध की रखवाली बिल्ली नही कर सकती। उन्होंने पीटी को रद्द करते हुए इसकी जांच सिटींग जज या सीबीआई से कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि ये कैसी जांच जिसमे मुख्य परीक्षा के फॉर्म भरने की बात भी हो रही।कहा कि भाजपा युवाओं, नौजवानों, बेरोजगारों की आवाज है, अभिव्यक्ति है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply

Your email address will not be published.