Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद, दो गिरफ्तार

दुमका, 19 अप्रैल (वार्ता) झारखंड में दुमका जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से पुलिस ने सोमवार को भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ बरामद कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस उपाधीक्षक (मुख्यालय) विजय कुमार ने यहां बताया कि जिले के मसलिया थाना क्षेत्र के रास्ते से विस्फोटक पदार्थ लदे एक वाहन के दुमका की ओर आने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर दुमका के मुफस्सिल थाना के पुलिस निरीक्षक उमेश राम के नेतृत्व में टीम गठन कर त्वरित कार्रवाई की गयी। इसी क्रम में पुलिस टीम ने बेदिया पुल के निकट एक संदिग्ध पिकअप वाहन को रोका। उन्होंने बताया कि तलाशी के क्रम में वाहन से दो हजार डेटोनेटर, दो हजार जिलेटिन और 43 बैग ( प्रति बैग 50 किलोग्राम) अमोनियम नाइट्रेट बरामद किया गया है।
श्री कुमार ने बताया कि विस्फोटक मिलने के बाद पिकअप वैन को तत्काल जब्त कर लिया। इस सिलसिले में मुफस्सिल थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। वाहन के साथ चल रहे देवघर जिले के पालोजोरी थाना क्षेत्र के बडडुब्बा गांव के अफजल अंसारी और सगराजोल गांव के शमसुद्दीन अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि अवैध रूप से विस्फोटक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह के मुख्य सरगना को चिह्नित किया गया है जिसे शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

Looks like you have blocked notifications!
Leave a comment