Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

बंगाल में ममता बनर्जी पर बरसे अमित शाह, बोले

दीदी भी लगायेंगी 'जय श्री राम' का नारा

- sponsored -

भाजपा की सरकार बनते ही बनायेंगे सोनार बांग्ला
कूच बिहार के ठाकुरगंज में जनसभा को किया संबोधित
कोलकाता : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को पश्चिम बंगाल पहुंचकर ममता दीदी पर जमकर हमला बोला। आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कूच बिहार में अमित शाह ने भाजपा की चौथे चरण की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखायी। इस दौरान अमित शाह ने कहा, जय श्रीराम का नारा ममता दीदी को अपमान लगता है, जल्द ही वह भी लगाती नजर आयेंगी। अमित शाह ने ठाकुरनगर के ठाकुरबाड़ी मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं टीएमसी के नेताओं को सुन रहा था। वह कह रहे थे कि क्यों तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं, यह मुख्यमंत्री और विधायक बदलने की परिवर्तन यात्रा नहीं है। उन्होंने कहा कि यह मंत्री को हटाकर भाजपा का मंत्री बनाने की परिवर्तन यात्रा नहीं है, यह बंगाल की स्थिति में परिवर्तन लाने की यात्रा है, क्या ममता दीदी घुसपैठ रोक सकती हैं? वह नहीं रोक सकती हैं। अमित शाह ने कहा कि हम ऐसा बंगाल बनायेंगे जहां आदमी तो क्या परिंदा भी घुसपैठ नहीं कर पायेगा।

एक मौका दीजिए
अमित शाह ने कहा कि यह परिवर्तन यात्रा सोनार बांग्ला बनाने की है। जिस तरह से ममता दीदी ने शासन चलाया है और बंगाल को नीचे लेती चली गयी हैं, बहुत मौका ममता दीदी को यहां की जनता ने दे दिया। 10 साल तक शासन चलाया, किसी का भला नहीं हुआ। एक बार मोदी को मौका तो दीजिए, सोनार बांग्ला बना देंगे। गृह मंत्री ने ममता बनर्जी से पूछा, क्या पाकिस्तान में लगेंगे जय श्रीराम के नारे। उन्होंने कहा, ममता बनर्जी ने ‘जय श्री राम’ के नारे को ऐसा बना दिया है जैसे कि यह कोई अपराध हो। वह इससे अपमानित महसूस करती है। हम जानना चाहते हैं क्यों? ममता दीदी ने किसानों को पीएम मोदी से 6,000 रुपये लेने से क्यों रोका हुआ है? क्या आपको लगता है कि वे पीएम की तारीफ करेंगे? वे आपको घुसपैठ के मुद्दे पर ही सत्ता से हटायेंगे। टीएमसी और कम्युनिस्ट पार्टियों ने राज्य में विकास के लिए कुछ नहीं किया है। हम ‘सबका साथ, सबका विकास’ के आदर्श के साथ काम करते हैं। हम हर समुदाय की संस्कृतियों, साहित्य और परंपराओं को आगे ले जाते हैं। इसीलिए धीरे-धीरे पूरा भारत मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा से जुड़ा हुआ है।

गुंडो के दम पर जीतती हैं चुनाव
अमित शाह ने कहा, बंगाल में ममता बनर्जी गुंडों के दम पर चुनाव जीतती हैं। गृह मंत्री ने कहा कि ममता दीदी अपनी सीट भी नहीं बचा पाएंगी। अमित शाह ने एलान किया कि भाजपा की सरकार बनते ही एक हफ्ते में बंगाल में आयुष्मान भारत योजना लागू कर दी जायेगी। हम एक पर्यटक सर्किट भी बनायेंगे, जिसमें कूच बिहार और मदन मोहन मंदिर के साथ-साथ क्षेत्र के अन्य मंदिर भी होंगे। उन्होंने कहा, बंगाल में सरकार बनाने के बाद, हम 500 करोड़ रुपये खर्च करेंगे और इस क्षेत्र में राजवंशी समुदाय के दिग्गजों को श्रद्धांजलि के रूप में एक राजवंशी सांस्कृतिक केंद्र का निर्माण करेंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored