Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

पुलिस निरीक्षक की सूझबूझ से धराया कोयला से लदा ट्रक

- Sponsored -

राम प्रसाद सिन्हा
पाकुड़।जिले के अमड़ापाड़ा थाने में पदस्थापित पुलिस निरीक्षक सह थानेदार मनोज कुमार की सूझबूझ  की वजह से  कोयला लदा ट्रक पकड़ाया।हालांकि मौके का फायदा उठाकर ट्रक चालक फरार हो गया।जिस कोयला से लदे ट्रक  डब्ल्यूबी 41एफ 0739 को पुलिस ने जप्त किया है उसका मालिक प्रसन्नजीत राय पश्चिम बंगाल का विख्यात कोयला माफिया है। कोयला से लदे जप्त ट्रक मामले को लेकर पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि   एफआईआर दर्ज किया गया है ।उन्होंने बताया कि  गुप्त सूचना मिली थी कि चोरी का कोयला लिंक रोड  के कोलखीपाङा  के रास्ते बासकेन्द्री की ओर ट्रक से ले जाया जा रहा है।
मिली इसी सूचना पर अमड़ापाड़ा पुलिस ने जाल बिछाया ओर जैसे ही एक ट्रक संख्या डब्ल्यूबी 42एफ 0739 कोलखीपाड़ा  के निकट बासकेन्द्री की ओर मुड़ा मौजूद पुलिस अधिकारी एवं जवानों ने रोकने का इशारा किया तो चालक गाड़ी तेज गति से भगाने लगा।पुलिस ने जब पीछा किया तो रास्ते मे ट्रक छोड़कर चालक भाग गया।ट्रक की जांच की गयी तो उसमें कोयला लदा पाया गया।ज्ञात हो कि पाकुड अमड़ापाड़ा लिंक रोड पर प्रतिदिन सैकड़ो कोयला से लदे डंफरो से कोयला जबरन उतारकर उसे बाजारों में बेचने का काम होता है।इस धंधे मे    पश्चिम  बंगाल के कोयला माफिया पूरी तरह हावी है।
डंफरो से उतारे गये कोयला को एक जगह इकट्ठा कर ट्रेक्टरों ट्रकों डंफरो से ले जाने का काम कोयला माफिया करते रहे हैं।हाल में ही एसपी एचपी जनार्दनन ने कोयला चोरों को चिन्हित कर उनके खिलाफ  कार्रवाई  करने का निर्देश थानेदारों को दिया था।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार ने कोयला माफियाओं पर नजर रखने के साथ ही अपने सूचना तंत्र को सक्रिय किया । सटीक सूचना मिलते ही अमड़ापाड़ा पुलिस  सक्रिय हुई एवं त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी का कोयला सहित ट्रक को जप्त किया।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

Leave a Reply