Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

नीतीश ने सुशील मोदी के छोटे भाई के निधन पर शोक व्यक्त किया

कोरोना संक्रमण के कारण सुशील मोदी के छोटे भाई अशोक मोदी का निधन हो गया था

- Sponsored -

पटना 02 मई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार मोदी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है ।
मुख्यमंत्री श्री कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा कि अशोक कुमार मोदी का निधन दुखद है । वह एक सामाजिक व्यक्ति थे । सामाजिक कार्यों में उनकी गहरी अभिरुचि थी । उनके निधन से सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है ।
श्री कुमार ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति और उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की ।
इस बीच उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने भी श्री सुशील कुमार मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार मोदी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है ।

- Sponsored -

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी के छोटे भाई अशोक कुमार मोदी का कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया है। वह 65 साल के थे ।
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता सुशील कुमार मोदी ने खुद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर अपने छोटे भाई अशोक कुमार मोदी के निधन की जानकारी दी । उन्होंने ट्वीट कर कहा कि मेरे छोटे भाई अशोक कुमार मोदी (65) का कोरोना के कारण आज दोपहर 2.45 बजे निधन हो गया । डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हो पाए।
गौरतलब है कि श्री सुशील मोदी के तीन भाइयों में अशोक कुमार मोदी सबसे छोटे थे। वह कोरोना से संक्रमित हो गए थे और उनका इलाज पटना के एक अस्पताल में चल रहा था ।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.