Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

नीतीश ने महात्मा गांधी के आदर्शों को आत्मसात करने का लिया संकल्प

- Sponsored -

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर आज उनके आदर्शों को जीवन में उतारने का संकल्प लिया।श्री कुमार ने राष्ट्रपिता की 152वीं जयंती के अवसर पर शनिवार को यहां ऐतिहासिक गांधी मैदान स्थित बापू की विशाल आदमकद प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व का स्मरण किया। उन्होंने उनके आदर्शों को जीवन में उतारने का संकल्प भी लिया।
मुख्यमंत्री ने माल्यार्पण के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा, ‘‘आज बापू की जयंती पर हम सब उनके विचारों को याद करते हैं। हम सभी को उनके विचारों पर न सिर्फ आगे बढ़ना है बल्कि नई पीढ़ी तक उनके विचारों को पहुंचाना है ताकि देश आगे बढ़े, दुनिया आगे बढ़े और आपस में प्रेम, भाईचारा एवं सद्भाव का माहौल रहे।
इस अवसर पर पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन, विधान पार्षद कुमुद वर्मा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव चंचल कुमार सहित अनेक सामाजिक एवं राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें शत्-शत् नमन किया एवं श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस अवसर पर प्रमंडलीय आयुक्त संजय कुमार अग्रवाल, पुलिस महानिरीक्षक पटना रेंज संजय सिंह, जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, वरीय पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र शर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। इस अवसर पर सूचना जन-सम्पर्क विभाग के कलाकारों द्वारा आरती पूजन, भजन, कीर्तन एवं देशभक्ति गीतों का गायन भी किया गया।

 

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.