Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव, शरद पवार, उमर,महबूबा ने ममता को शानदार विजय पर दी बधाई

https://youtu.be/sY1Mb_euJZs

श्रीनगर,02 मई (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला और सुश्री महबूबा मुफ्ती ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को चुनावी रुझानों में मिल रही शानदार सफलता पर बधाई दी है। सुश्री बनर्जी एक बार फिर राज्य में सरकार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
सुश्री महबूबा ने एक ट्वीट कर कहा,“ पश्चिम बंगाल के लोगों ने एक बार विध्वंसक और विभाजनकारी ताकतों को नकार दिया हैं। ममता बनर्जी को इन चुनावों में शानदार विजय पर बधाई। विध्वंसक तथा विभाजनकारी ताकतों को नकारने के लिए राज्य के लोग तारीफ के काबिल हैं।”
श्री अब्दुल्ला ने सुश्री बनर्जी को बधाई देते हुए आरोप लगाया,“ भारतीय जनता पार्टी और पूरी तरह से पक्षपाती चुनाव आयोग ने आपको हराने की हर संभव कोशिश की लेकिन आप हमेशा डटी रहीं।”
उन्होंने कहा कि ममता दीदी और राज्य के प्रत्येक नागरिक को इस शानदार विजय के लिए बधाई, अगले पांच वर्षों के लिए शुभकामनाएं।


गौरतलब है कि सुश्री बनर्जी तीसरी बार राज्य की मुख्यमंत्री का पदभार संभालने के लिए तैयार हैं और उनकी पार्टी को आज राज्य विधानसभा चुनावों की हो रही मतगणना में 200 से अधिक सीटों पर बढ़त मिल रही है।

Looks like you have blocked notifications!
Leave a comment