Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

झरिया के जोरापोखर में चोरों का आतंक,लाखों की संपत्ति चुराई, लोगों में दहशत

- Sponsored -

झरिया: झरिया के जोरापोखर थाना क्षेत्र में चोरी की घटना रोके नही रूक रही है चोर लगातार घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती पेश कर रहे है वही चोरी की लगातार हो रही घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है। शनिवार को क्षेत्र के एक दुकान से लाखों की चोरी को 48 घंटे नही बीते कि एक और घटना को अंजाम दे दिया गया। जानकारी के अनुसार जोड़ापोखर थाना क्षेत्र अंतर्गत 6/7 पिट कोलियरी के समीप टाटा कंपनी के क्वाटर में रहने वाले केशव नन्द चटर्जी के घर सोमवार की अहले सुबह चोरो ने लाखों की संपत्ति पर हाँथ साफ कर दिया वही सूचना पाकर जोड़ापोखर पुलिस जांच मे जुट गई।
रिश्तेदार के यहां अंतिम संस्कार में गये थे गृहस्वामी
घटना के संबन्ध में गृहस्वामी केशव नन्द चटर्जी ने बताया कि घर के सभी लोग 18 फरवरी को अपनी सास के अंतिम संस्कार में राउलकेला गए हुए थे और घर की देखरेख के लिए अशोक बाउरी नामक युवक को चाभी दी थी बताया कि सोमवार की सुबह जब मैं राउलकेला से धनबाद अपने घर के लिए निकला था । इस दौरान रास्ते मे अशोक का फोन आया और कहा कि आपके घर में सुबह लगभग 4 बजे चोरी हो गई सारा सामान बिखरा पड़ा है। जब घर पहुंचा तो देखा कि घर में आलमीरा,बक्से टूटे पड़े है,सारा सामान बिखरा पड़ा है। आनन फानन ने इसकी सूचना जोड़ापोखर थाने को दी। सूचना मिलते ही जोड़ापोखर पुलिस घर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई ।
घटना की जांच कि जा रही है
घटना के सम्बंध में जोड़ापोखर थाना के पीएसआई सुमन कुमार ने बताया कि गृहस्वामी के द्वारा घटना की जानकारी मिली थी जिसके बाद घटनास्थल पर पहुँच कर जांच पड़ताल की गई। गृहस्वामी के द्वारा लिखित आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -