Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

जिन्होंने लालू को जेल भिजवाया, वे अब पुत्र मोह में पढ रहे लालू चालीसा : सुशील मोदी

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री एवं सांसद सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को जेल भिजवाया, वे अब पुत्र मोह में लालू चालीसा पढ रहे हैं ।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने सोमवार को ट्वीट किया कि श्री शिवानंद तिवारी ने चारा घोटाला मामले में श्री यादव को जेल भिजवाया लेकिन जब राजद अध्यक्ष की मेहरबानी से उन्हें संंगठन में बड़ा पद और बेटे को विधायक बनवाने में सफलता मिल गई, तब संन्यास तोड़कर लालू चालीसा पढ रहे हैं।

श्री मोदी ने कहा कि वे राज्यसभा का टिकट पाने के लिए कभी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तो कभी लालू प्रसाद के समर्थक बनते रहे, लेकिन भरोसेमंद किसी के नहीं हुए।

भाजपा नेता ने कहा कि श्री तिवारी में यदि समाजवाद को लेकर ईमानदारी बची होती तो उन्होंने बेनामी सम्पत्ति के आरोपी तेजस्वी प्रसाद यादव का बचाव न किया होता। उनमें यदि सामाजिक न्याय के प्रति निष्ठा होती तो वे रघुवंश प्रसाद सिंह की तरह ऊंची जाति के गरीबों को 10 फीसद आरक्षण देने के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के फैसले का समर्थन करते। जिनकी राजनीति न सिद्धांत के प्रति निष्ठावान रही, न पार्टी नेतृत्व के प्रति, वे दूसरों पर टिप्पणी कर रहे हैं।

Looks like you have blocked notifications!
Leave a comment