Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

छोटा भाई आते ही तैमूर की पूछ हुई कम

- Sponsored -

मुंबईः पटौदी खानदान में एक बार फिर से किलकारियां गूंजी हैं। अभिनेत्री करीना कपूर खान और सैफ अली खान आज दूसरी बार माता-पिता बन गए हैं। एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने आज बेटे को जन्म दिया है। करीना का पहले भी एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है। करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। इस खबर के आते ही फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। सोशल मीड‍िया पर हर कोई करीना-सैफ को बधाई दे रहा है। ऐसे में खुद तैमूर भी अपने छोटे भाई देखने अस्पताल पहुंचे हैं।

तैमूर सोशल मीडिया पर काफी फेमस स्टार किड हैं। तैमूर की एक-एक फोटो के लिए कैमरा तैयार रहते हैं। इस स्टार किड की फोटोज और वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं। तैमूर खुद भी अब मीडिया के सामने अलग अलग स्टाइल में पोज देते हैं जैसे कोई बहुत बड़ा सेलेब हो, लेकिन क्या दूसरे भाई के हो जाने से तैमूर की पूछ कम हो जाएगी। आज जिस तरह से तैमूर को अकेले घूमते देखा गया उससे तो ऐसा ही कुछ लग रहा है।

तैमूर को अस्पताल के बाहर अकेले घूमते देखा गया है। वो तैमूर जिसके माता-पिता हमेशा उसके साथ रहते हैं वो आज छोटे भाई के आते ही अकेले घूम रहा है। ऐसा लग रहा है कि स्टारकिड दूसरे भाई के हो जाने से अकेला रह गया है। ऐसा लग रहा है कि नया बच्चा आते ही तैमूर की पूछ कम हो गई है, लग रहा है कि तैमूर के मम्पी पापा नाना नानी सब नए बच्चे को प्यार कर रहे हैं। सामने आई फोटोज में फैंस देख सकते हैं कि तैमूर अकेले घूम रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि पूरा परिवार इस वक्त नए मेहमान की खातिरदारी में लगा है और पूरा प्यार उसको ही मिल गया है जिस कारण से तैमूर अकेले रह गए हैं और अकेल ही घूम रहे हैं।

- Sponsored -

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored

- Sponsored -