Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

चैंबर और संघ का निर्णय स्वागत योग्य: भूषण बाड़ा

सिमडेगा : सिमडेगा विधायक भूषण बाड़ा ने चैम्बर आॅफ कॉमर्स द्वारा आहूत दो दिनी स्वेछिक लॉक डाउन और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों द्वारा साप्ताहिक बाजार को बन्द किये जाने के निर्णय का स्वागत किया है। उन्होंने कहा है कि चैम्बर आॅफ कॉमर्स, ब्यापारी संघ और आम जनों का यह कदम कोरोना संक्रमण की कड़ी को तोड़ने में संजीवनी साबित होगी। उन्होंने कहा है कि सिर्फ सरकार और प्रशासन के दबाव में आकर काम करने मात्र से कोरोना को हराना सम्भव नहीं है। इसके लिए हम हरेक जन को अपने घर परिवार और समाज की सुरक्षा के लिए जागरूक होकर एहतियात बरतने की जरूरत है। विधायक ने आम जनता से अपील करते हुए कहा है कि बहुत जरूरी काम पड़ने पर ही घरों से बाहर निकलें। घर से बाहर निकलते समय हमेशा मास्क का प्रयोग करें।
अगले निर्णय तक सभी कार्यक्रम स्थगित
विधायक ने बताया कि जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए उन्होंने अपना सभी कार्यक्रम को अगले निर्णय तक के लिए स्थगित किया है। उन्होंने बताया कि फिलहाल विधायक आपके द्वार सहित उनका अन्य सभी कार्यक्रम स्थगित रहेगा।
सोशल मीडिया और दूरभाष के माध्यम से जनता रखें अपनी समस्या
विधायक ने लोगों को घर के अंदर रहने की अपील करते हुए कहा कि आपकी सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इसके लिए किसी को विधायक आवास तक आने की जरूरत नहीं है। कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ गया है।

Looks like you have blocked notifications!
Leave a comment