Live 7 Bharat
जनता की आवाज

घाटमपुर में दीपदान महोत्सव का आयोजन: शाम ढलते ही 1 लाख 51 हजार दीपों की रोशनी से जगमगा उठा मां कूष्मांडा देवी मंदिर परिसर

- Sponsored -

9d124537 d6b6 45f9 a245 e60e21344a551664432028011 1664437322घाटमपुर में नवरात्रि के चतुर्थ स्वरूप मां कूष्मांडा देवी मंदिर में बुधवार की शाम दीप दान प्रज्वलित का आयोजन किया गया। इस दौरान यहां पर सूरज ढलते ही एक साथ हजारों की संख्या में दीप झिलमिला उठे, दीपों की रोशनी से मंदिर परिसर जगमगा उठा।

नगर के अलावा दूर-दराज से आए भक्तों ने मां के दरबार में भोग चढ़ाया। दीप दान देखने के लिए हजारों की संख्या में भक्त पहुंचे, जिसके चलते मंदिर में भारी पुलिसबल तैनात रहा। सुरक्षा के मद्देनजर दो घंटे रूट डायवर्ट रहा।

- Sponsored -

आप को बता दे 1 लाख 51 हजार दीपक की रोशनी से जगमगा उठा मंदिर परिसर
भक्तों ने बताया कि नवरात्र पर्व की चतुर्थी तिथि को यह आयोजन बीते कई वर्षों से लगातार जारी है। बुधवार की शाम जहां एक ओर सूरज ढल रहा वहीं दूसरी ओर मंदिर परिसर में भक्त माता की अगवानी में दीप जला रहे श्रद्धालु देखते ही देखते एक साथ रोशन हुए दीपों से झिलमिल रोशनी से पूरा मंदिर परिसर जगमग हो उठा। वही मंदिर परिसर में स्थित तालाब, परिक्रमा मार्ग, यज्ञशाला और मुख्यद्वार पर की गई झालरों की विशेष सजावट की गई।।

दीप महोत्सव कार्यक्रम में बुजुर्ग, युवक, बच्चे, युवतियां और महिलाएं उत्साह के साथ शामिल हुए

- Sponsored -

दो घंटे डायवर्ट रहा रूट
कानपुर सागर हाइवे पर घाटमपुर में शाम 5 बजे से लेकर 8 बजे तक रूट डायवर्ट रहा है। दीप दान कार्यक्रम के बाद हाइवे पर यातयात बहाल कर दिया गया।।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: