Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया, गायकवाड़ और डू प्लेसिस के बीच 129 की साझेदारी

T20 में 10 हजार रन पूरे करने वार्नर पहले बल्लेबाज बने

चेन्नई सुपर किंग्स ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया, इसके पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट पर 171 रन बनाए थे

नयी दिल्ली, 28 अप्रैल (वार्ता) सलामी बल्लेबाजों रुतुराज गायकवाड(75) और फाफ डू प्लेसिस (56) के शानदार अर्धशतकों तथा उनके बीच 129 रन की ओपनिंग साझेदारी की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को बुधवार को आईपीएल मुकाबले में एकतरफा अंदाज में सात विकेट से हरा दिया।
हैदराबाद ने कप्तान डेविड वार्नर (57) के 50वें अर्धशतक और उनकी मनीष पांडेय (61) के साथ दूसरे विकेट के लिए 102 रन की जबरदस्त साझेदारी की मदद से यहां अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार को 20 ओवर में तीन विकेट पर 171 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया लेकिन चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट पर 173 रन बनाकर मैच निपटा दिया। चेन्नई की छह मैचों में यह पांचवीं जीत है जबकि हैदराबाद छह मैचों में पांचवीं हार झेलकर तालिका में आठवें और अंतिम स्थान पर है।

वार्नर आईपीएल में 50 अर्धशतक बनाने वाले पहले बल्लेबाज बने लेकिन यह उनका टी 20 में सबसे धीमा अर्धशतक रहा। उन्होंने 55 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 57 रन बनाये। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने टी-20 में 10 हजार रन पूरे करने की उपलब्धि हासिल कर ली। यह उपलब्धि हासिल करने वाले वह दुनिया के चौथे बल्लेबाज बन गए। पांडेय इस मैच में एकादश में लौटे और अपना 20वां अर्धशतक बनाया। पांडेय ने 46 गेंदों पर 61 रन में पांच चौके और एक छक्का लगाया। दोनों बल्लेबाज पारी के 18 वें ओवर में लुंगी एनगिदी की गेंदों पर आउट हुए। वार्नर का कैच रवींद्र जडेजा ने और पांडेय का कैच फाफ डू प्लेसिस ने लपका।
न्यूज़ीलैंड के केन विलियम्सन ने 19 वें ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंदों पर तीन चौके और एक छक्का लगाते हुए कुल 20 रन बटोरे। केदार जाधव ने 20 वें ओवर में सैम करेन की आखिरी दो गेंदों पर चौका और छक्का उड़ाते हुए टीम को 171 के चुनौतीपूर्ण स्कोर पर पहुंचा दिया।
विलियम्सन ने 10 गेंदों पर नाबाद 26 रन में चार चौके और एक छक्का लगाया जबकि जाधव ने चार गेंदों पर नाबाद 12 रन में एक चौका और एक छक्का लगाया।

Looks like you have blocked notifications!
Leave a comment