Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कोविंद असम में बोडो साहित्य सभा सम्मेलन को करेंगे संबोधित

- Sponsored -

गुवाहाटी : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बुधवार को बोडो प्रादेशिक क्षेत्र के तामुलपुर में बोडो साहित्य सभा (बीएसएस) के 61वें वार्षिक सम्मेलन के समापन समारोह में शिरकत करेंगे।
श्री कोविंद मंगलवार शाम गुवाहाटी पहुंचे, जहां असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उनका स्वागत किया।
राष्ट्रपति बोडोलैंड प्रादेशिक क्षेत्र के अंतर्गत तामुलपुर के कचुबारी में होने वाले साहित्य सभा के समापन समारोह में शामिल होने के बाद गुवाहाटी में ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के एक हिस्से के रूप में पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्रालय द्वारा आयोजित पूर्वोत्तर महोत्सव के समापन समारोह में भी भाग लेंगे। वह गुरुवार को एजल में मिजोरम विश्वविद्यालय के 16वें दीक्षांत समारोह में शामिल होंगे।
तीन दिवसीय बीएसएस सम्मेलन सोमवार से शुरू होगा। इस सम्मेलन में विश्व के विभिन्न भागों से 4,000 से अधिक प्रतिनिधियों के भाग लेने की उम्मीद है।
असम सरकार ने राज्य सरकार के उन कर्मचारियों के लिए विशेष आकस्मिक अवकाश स्वीकृत किया है, जो इस सम्मेलन में भाग लेंगे। आयोजन को सफल बनाने के लिए बीएसएस ने व्यापक अभियान चलाया है और विशेष व्यवस्था की है। उसने सम्मेलन के लिए एक थीम गीत भी जारी किया है।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Leave A Reply