Live 7 TV
सनसनी नहीं, सटीक खबर

कोरोना संक्रमण के प्रति जागरुक और सावधानी जरुरी : शिवराज सिंह

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण मिल गया है, लेकिन हमें अभी लापरवाह नहीं होना है। जागरुकता और सावधानी से ही हम तीसरी लहर को रोक पायेंगे। श्री चौहान ने यह बात ट्वीट के माध्यम से कही। श्री चौहान मंदसौर में नवनिर्मित आटी पीसीआ लैब का वीसी के जरिये लोकार्पण किया। उन्होंने कहा कि मंदसौर ने समाज के साथ मिलकर कोविड 19 के विरुद्ध जिस भाव से लड़ाई लड़ी और इसको नियंत्रित करने में सहयोग दिया, मैं उसके लिए सभी को धन्यवाद देता हूं।

उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कल केवल 26 पॉजिटिव केस आये, जबकि हम 75-76 हजार प्रतिदिन टेस्ट कर रहे हैं। कोविड19 नियंत्रित है, लेकिन हमें अभी लापरवाह नहीं होना है। जागरुकता और सावधानी से ही हम तीसरी लहर को रोक पायेंगे। श्री चौहान ने अपने सिलसिलेवार ट्वीट के माध्यम से कहा कि बाजार खुले रहें, सब काम धंधे चलते रहें, जीवन सामान्य रहे, लेकिन इसके लिए चेहरे से मास्क न हटने पाये। कोविड एप्रोप्रियेट बिहेवियर का पालन करके हम इसको रोकें। उन्होंने कहा कि हमारे कई भाई-बहन कोविड19 के कारण हमें छोड़कर चले गये, मैं उनके चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं। जिन बच्चों के माता-पिता कोरोना के कारण नहीं रहे, उन बच्चें की ंिचता हम करेंगे।

उन्होंने कहा कि अद्भुत व अद्वितीय मंदसौर की जनता को प्रणाम और भगवान पशुपतिनाथ से यही प्रार्थना करता हूं कि हे प्रभु अपनी कृपा की हम सब पर वर्षा करना और तीसरी लहर से सबको बचाना। मंदसौर के नागरिकों, समाजसेवियों, जनप्रतिनिधियों ने कोविड19 के विरुद्ध जिस भाव से लड़ाई लड़ी और इसको नियंत्रित करने में सहयोग दिया, मैं उसके लिए सभी को धन्यवाद देता हूं।

Looks like you have blocked notifications!

Leave a Reply