Live 7 Bharat
जनता की आवाज

कोटा में जिला प्रशासन दीपदान करते हुए मनाएंगे दीपोत्सव

- Sponsored -

राजस्थान के कोटा में जिला प्रशासन दीपोत्सव के अवसर पर 23 अक्टूबर को देश भर से कोटा आकर कोचिंग कर रहे छात्रों और उनके अभिभावकों सहित अन्य कोटावासियों के साथ जल प्रवाह में दीपदान करते इस महापर्व को मनाएंगे।

जिला कलक्टर ओपी बुनकर ने बताया कि 23 अक्टूबर को शाम पांच बजे चम्बल नदी की दांई मुख्य नहर पर कोटा शहर के मध्य में स्थित किशोर सागर तालाब की बाराद्वारी पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसमें लोक कलाकार अपनी अद्भुत प्रस्तुतियां देंगे।

- Sponsored -

इस सांस्कृतिक प्रस्तुति के साथ ही 21 हज़ार दीपकों से माता चंबल की आरती की जाएगी और उसके बाद किशोर सागर तालाब में दीपदान का आयोजन रखा गया है। दीपावली के मौके पर दीपदान के बाद किशोर सागर के बीच बने ऎतिहासिक जगमंदिर से आकर्षक आतिशबाजी की जाएगी।

श्री बुनकर ने कहा कि जो कोचिंग छात्र दीपावली मनाने अपने घरों पर नहीं जा सके हैं,उनसे अपील है कि है कि वह अपने अभिभावकों के साथ दीपावली मनाने के लिए इस कार्यक्रम में शामिल होकर रोशनी का पर्व उत्साह और उल्लास के साथ मनाएं। साथ ही श्री बुनकर ने शहरवासियों से भी अपील की है कि दीपावली के मौके पर आयोजित हो रहे इस भव्य आयोजन में शामिल होकर दीपावली की खुशियों सब मिलकर मनाएं।

Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: