Live 7 Bharat
जनता की आवाज

ओरमांझी के युवक की चंदवा के निंद्रा में निर्मम हत्या

- Sponsored -

हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी पुलिस ने किया बरामद
चंदवा : ओरमांझी के युवक की निर्मम हत्या चंदवा मुख्यालय से लगभग 30 किलोमीटर दूर थाना क्षेत्र के बजरमरी निंद्रा,डुमारो) में कुल्हाड़ी से प्रहार कर कर दी गई। उसकी पहचान पन्नेलाल महतो (पिता चुन्नीलाल, ओरमांझी, रांची) के रूप में की गई। घटना शनिवार की मध्यरात्रि पश्चात की बताई जाती है। घटना के संबंध में मासोमात बसंती देवी (पति स्व. नंदलाल गंझू) ने पुलिस को बताया कि उसके पति की मौत लगभग एक वर्ष पूर्व हो चुकी है। जीवकोपार्जन के लिए वह ओरमांझी के संस्कृति संगीत कला जत्था में काम करती है। शनिवार को वह सहकर्मी मृतक पन्नेलाल महतो के साथ ओरमांझी से घर आ रही थी। रास्ते मे संतोष गंझू ने फोन किया व उसके घर खलारी के धमधमिया आने की जिद की। उसके जिद पर दोनो खलारी पहुंचे। वहीं से मुर्गा व शराब लेकर तीनो बजरमरी पहुंचे। रात में सभी ने साथ खाना खाया। हत्यारोपी संतोष गंझू व मृतक दोनो ने साथ शराब भी पी। जिसके बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई। वो दोनो एक ही कमरे में सो गए। मध्यरात्रि पश्चात लगभग दो बजे संतोष गंझू ने उसे आवाज लगाई और कहा कि वह घर जा रहा है। इतनी देर रात्रि घर जाने से उसे अंदर से ही रोकने का प्रयास किया। जब तक वह अपने कमरे से बाहर निकलती तबतक वह वहां से जा चुका था। इसके बाद वह दूसरे कमरे में सो रहे पन्नेलाल को उठाने गई तो पाया कि वह खून से लथपथ खाट पर मृत पड़ा हुआ है। शोर मचाकर उसने आसपास के ग्रामीणों को बुलाया और सारी बात बताई। सूचना के बाद रविवार को पंचायत मुखिया सुनीता खलखो, समाजसेवी रोहित यादव, मुखदेव गोप, सुशील उरांव, बासुदेव समेत अन्य जनप्रतिनिधि और ग्रामीण भी पहुंचे।

- Sponsored -

दोहरे प्रेम प्रसंग में हत्या की आशंका: ग्रामीण सूत्रों की अनुसार हत्या की वजह दोहरा प्रेम प्रसंग बताया जाता हैं। हत्यारा संतोष गंझू मासोमात बसंती देवी का रिश्ते में गोईराम लगती है। जबकि मृतक पन्नेलाल महतो बंसती देवी के मृत पति स्व. नंदलाल गंझू का मित्र था। हत्यारोपी संतोष व मृतक पन्नेलाल का लगातार बंसती के घर आना जाना रहता था। कयास लगाया जा रहा है कि बसंती देवी का दोनो के साथ अवैध प्रेम संबंध था। जिसके कारण उक्त हत्या हुई।
पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी किया बरामद, हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए अभियान तेज: सूचना के बाद रविवार को चंदवा थाना पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी मदन कुमार शर्मा, एसआई नारायण यादव, रामप्रसाद समेत अन्य जवानों के साथ सदल बल घटनास्थल पहुंचे और मामले की जानकारी ली। शव को कब्जे में लेने के साथ हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी भी बरामद कर लिया है। बरामद शव को आंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल लातेहार भेज दिया गया। फरार हत्यारोपी संतोष गंझू (धमधमिया, खेलारी) की गिरफ्तारी के लिए अभियान चलाया जा रहा है।
Looks like you have blocked notifications!

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments are closed.

Breaking News: